ईशा गुप्ता ने किया ऐसा वीडियों पोस्ट कि हो गईं ट्रोल


ईशा ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वे अपनी मिड‍िल फ‍िंगर दिखा रही हैं। जिस तरह वे इशारा कर रही हैं, ईशा का यह इशारा फैंस को पसंद नहीं आया।
Photo/instagram

नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भले ही अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में न रहती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक्ट‍िविटी उन्हें सुर्खियों में ला ही देती है। ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसा वीडियो शेयर किया कि इसके कारण उन्हें फैंस की काफी तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ गई।

ईशा ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वे अपनी मिड‍िल फ‍िंगर दिखा रही हैं। जिस तरह वे इशारा कर रही हैं, ईशा का यह इशारा फैंस को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया में यूजर्स ने इस आपत्त‍िजनक मानकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने यह तक लिख दिया कि ईशा को सभी को अनफॉलो कर देना चाहिए।

एक यूजर ने ईशा को फ्रेस्ट्रेटेड लेडी लिखा, वहीं दूसरे ने लिखा, क्या ये जरूरी था। ऐसा क्यों? एक अन्य ने लिखा कि यदि आपकी अंगुली में प्रॉब्लम है तो आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है आप यही कर सकती हैं। बात दे कि ईशा गुप्ता रुस्तम, कमांडो 2, बादशाहो, राज 3, हमशक्ल्स, पलटन, चक्रव्यूह जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। इसी साल मार्च में खबरें उड़ी थीं कि ईशा अपने डिजाइनर बॉयफ्रेंड निखिल थम्पी से सगाई कर सकती हैं।

– ईएमएस