इंटरनेट पर फिर चला खेसारीलाल यादव का जादू, वीडियो को मिले 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज


भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच हमेशा छाए रहते हैं।

मुंबई । भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच हमेशा छाए रहते हैं। इतना ही नहीं फैंस को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी काफी पसंद आती है। यही वजह है कि दोनों की सुपरहिट जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं। हाल ही में काजल राघवानी और खेसारी लाल का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल केवीपी एंटरटेनमेंट द्वारा 12 जून 2017 को खेसारी लाल की फिल्म मेहंदी लगा के रखना के एक गाने सरसो के सगिया को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। जिसके बाद इस वीडियो को अभी तक 114,426,926 बार देखा जा चुका है।

इस साल भी खेसारी लाल यादव का एक के बाद एक लगातार फिल्में करने का सिलसिला जारी है। इसी कारण एक फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाती है। हाल ही में बागी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब खबर आ रही है कि वह इस महीने से अपनी अगली फिल्म भाग खेसारी भाग की शूटिंग में लग जाएंगे, जो लखनऊ में होने वाली हैं।

यह फिल्म प्रेयांशु सिंह द्वारा डायरेक्ट किया जा रही है, जो इससे पहले भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्म बलम जी लव यू बना चुके हैं। फिल्म के टाइटल को लेकर भी थोड़ा आश्चर्य का माहौल बना हुआ है। साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह पर बनी बायोपिक भाग मिल्खा भाग से इस फिल्म का टाइटल मिलता हुआ है। इस फिल्म में मिल्खा सिंह का किरदार मशहूर फिल्मकार फरहान अख्तर ने निभाया था। परंतु फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला नया साफ कर दिया है कि फिल्म बायोपिक जैसी नहीं होगी। इसकी कहानी एकदम फ्रेश और नहीं होगी, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

– ईएमएस