मैं धैर्यवान शख्स हूं : हर्षवर्धन कपूर


(Photo: IANS)

मुंबई। ओलंपिक चैंपियन अभिनव बिंद्रा की बायोपिक पर काम कर रहे अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा कि वह मिजाज से काफी धैर्यवान शख्स हैं और उनकी यह खूबी दिग्गज निशानेबाज बिंद्रा जैसी है।

हर्षवर्धन बिंद्रा के किरदार के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और इस प्रक्रिया में वह उनकी कुछ विशेषताओं को भी खुद में ढालने की कोशिश कर रहे हैं। हर्षवर्धन ने आईएएनएस को बताया, “मैं मिजाज से धैर्यवान व सहनशील शख्स हूं। मैं अपनी भावनाएं बहुत प्रभाव के साथ बयां नहीं करता हूं, भले ही वह खुशी की हो या फिर दुख की। यह मजेदार बात है कि बिंद्रा का व्यक्तित्व और व्यवहार मेरे जैसा है।”

उन्होंने कहा, “इसलिए मेरे लिए उनके किरदार को निभाना काफी मजेदार होगा।”

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जया’ से शुरुआत करने वाले अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि इस फिल्म को करने के पीछे का एक कारण हमारा समान व्यक्तित्व भी है। मुझे मनोरंजन का ध्यान रखना है, लेकिन वास्तविकता के करीब रहकर, क्योंकि यह एक बायोपिक है। इसलिए यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण होगा।”

हर्षवर्धन आखिरी बार फिल्म ‘भावेश जोशी’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास काम नहीं कर पाई थी। लेकिन डिजिटल मंचों पर इसने दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल की थी।

-आईएएनएस