डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर रितिक रोशन, ऐक्टर ने लिखा ऐसा कैप्शन कि मजा आ जाए


(Photo : EMS)

मुंबई (ईएमएस)। हाल ही में रितिक रोशन बॉलिवुड फटॉग्रफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर नजर आए है। बता दें ‎कि कैलेंडर पर रितिक रोशन की जो फोटो है, उसमें वह शर्टलेस में अपने सिक्स-पैक ऐब्स के साथ नजर आ रहे है। इसमें उनका लुक देखने वाला है। रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने कैलेंडर वाले फोटो को शेयर किया है। साथ ही बहुत मजेदार फोटो कैप्शन ‎दिया है।

बता दें ‎कि उन्होंने फोटो के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म “सिलसिला” की पैरोडी “मैं और मेरी तन्हाई” का जिक्र किया है। रितिक रोशन ने लिखा ‎कि “मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं। की आज यह ऐब्स होते तो कैसा होता। अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता। जबकि मुझे खबर है की ऐब्स नही हैं… कहीं नहीं हैं। लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं.. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं…। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं!” उनके फैंस ने इस पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ऐब्स या बिना ऐब्स आप मेरे फेवरिट हैं। इसके अलावा तस्वीर पर फैंस के बहुत से कॉमेंट आए।

बता दें कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर रितिक रोशन के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक, बच्चन, शाहरुख खान, विद्या बालन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर सहित कई बॉलिवुड स्टार्स नजर आए।