हेमा ने सिर पर लकड़ियां ले जा रही महिला की तस्वीर की पोस्ट


हेमा मालिनी जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। जुर्ग महिला सिर पर लकड़ियां ले जा रही थीं, हेमा मालिनी ने उन्हें रोका और फोटो क्लिक की।
Photo/Twitter

मथुरा। हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रुप में मथुरा लोकसभा सीट से खड़ी हैं। चुनाव में बाजी मरने के लिए हेमा मालिनी जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। वहां कभी खेतों में फसल काटती दिख रही हैं तो कभी लोगों के घर पहुंच कर वोट देने की अपील कर रही हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसके कारण उनका मजाक उड़ रहा है। हेमा मालिनी ने बुजुर्ग महिला के साथ फोटो क्लिक की। बुजुर्ग महिला सिर पर लकड़ियां ले जा रही थीं, हेमा मालिनी ने उन्हें रोका और फोटो क्लिक की। सोशल मीडिया पर यूजर्स तस्वीर को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। यूजर ने कहा कि पीएम की उज्जवला योजना से जब हर घर में गैस पहुंच गई है तो यह महिला चूल्हा जलाने के लिए लकड़ी लेकर क्यों जा रही है? वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने तंज कसते हुए लिखा कि संबित पात्रा के बाद उज्जवला योजना की पोल खोलती हेमा मालिनी।

हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं। हेमा मालिनी के ट्रैक्टर चलाने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हेमा की ट्रैक्टर चलाने वाली इस तस्वीर को ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इन तस्वीरों के साथ लिखा हैः बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है…तांगा से ट्रैक्टर तक आ गई। ड्रीमगर्ल मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती भी दिखी थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे। एएनआई ने कुछ तस्वीरें जारी कीं, जिसमें हेमा मालिनी खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिखीं।

– ईएमएस