हरियाणी डांस सेंसेसन सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में


हरियाणी डांस सेंसेसन सपना चौधरी अब जल्द ही फिल्म "दोस्ती के साइड इफेक्ट्स" में नजर आएंगी।
Image | Instagram

नई दिल्ली। हरियाणी डांस सेंसेसन सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में है। भांगओवर, नानू की जानू और वीरे की वेडिंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं डांसर सपना चौधरी अब जल्द ही फिल्म “दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी बार टेबल पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। बिग बॉस सीजन 11 से देश भर की जनता की नजरों में आईं सपना चौधरी के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सपना की इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी नजर आएंगे। जोयाल डेनियल इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं और हादी अली इसके डायरेक्टर हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना और अभिनेत्री अंजू जाधव दोनों ही बार टेबल पर खड़े होकर डांस करते दिख रहे हैं। कोरियोग्राफर एक्ट्रेस और सपोर्टिंग डांसर्स को गाइड कर रही हैं।

शूटिंग के आखिरी दिन सपना ने जमकर मस्ती की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने को-स्टार जुबैर खान के साथ मौज-मस्ती के मूड में नजर आईं। जुबैर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सपना चौधरी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने शूटिंग के खत्म होने के बारे में जानकारी दी है।

-ईएमएस