पीरियड फिल्म केसरी ने बॉक्स पर मचाया धमाल, कमाई 150 करोड़


स्टट अभिनेता अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा पीरियड फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है।
Photo/Twitter

बदला ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ

मुंबई। स्टट अभिनेता अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा पीरियड फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है। आंकड़ों पर नजर डालें तो होली वीकेंड पर र‍िलीज फिल्म ने अब तक 143 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। मार्च महीने में र‍िलीज हुई अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू स्टारर बदला ने भी 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े साझा करते हुए बताया कि केसरी आने वाले द‍िनों में 145 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। 150 करोड़ तक फिल्म के लिए पहुंचना आने वाले द‍िनों की कमाई पर न‍िर्भर करेगा। केसरी के बॉक्स नई र‍िलीज होने वाली फिल्मों का असर देखने को मिलेगा। फिल्म ने भारतीय बाजार में तीसरे हफ्ते शुक्रवार को 1.65 करोड़, शन‍िवार 2.62 करोड़, रव‍िवार 3.23 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म बदला ने भी बॉक्स ऑफ‍िस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पा ली है। तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि 8 मार्च को र‍िलीज हुई बदला ने भारतीय बाजार में पांच हफ्ते में 85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की नेट कमाई 100 करोड़ रुपये है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 38 करोड़, दूसरे हफ्ते में 29.32 करोड़, तीसरे हफ्ते में 11.12 करोड़, चौथे हफ्ते में 5.25 करोड़, और पांचवे हफ्ते में रविवार तक 1.57 करोड़ की कमाई की है।

विद्युत जामवाल फिल्म जंगली बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे अपनी पकड़ बना रही है। 5 अप्रैल को र‍िलीज हुई फ‍िल्म ने दूसरे हफ्ते में टोटल 23 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि फिल्म के बजट की भरपाई थियेटर के अलावा रेवेन्यू के दूसरे जरिए से हुई। जंगली ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 40 लाख, शन‍िवार 65 लाख, और रव‍िवार को 95 लाख रुपये की कमाई की। अब तक भारतीय बाजार में जंगली ने 23.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। दूसरे वीकेंड में जंगली की कमाई में 85.56 फीसदी की बढ़त नजर आ रही है।

बता दें कि विद्युत जामवाल स्टारर जंगली फिल्म का क्रेज बच्चों के बीच देखने को मिला रहा है। इसे हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल जंगली में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। विद्युत जामवाल के स्टंट सीन को काफी सराहा गया है। विनीत जैन ने जंगली को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लीड स्टार विद्युत जामवाल के अलावा पूजा सावंत और आशा भट्ट लीड रोल में है।

– ईएमएस