फिल्म केदारनाथ का विवाद थमता नहीं दिखता


फिल्म केदारनाथ "लव जिहाद" सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टार फिल्म 'केदारनाथ' का जहां टीजर पहले ही लॉंच किया जा चुका है ।

यह तो सभी जान ही चुके हैं कि फिल्म केदारनाथलव जिहाद” के आरोपों के चलते विवादों में है। विवादों के बीच ही सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ का जहां टीजर पहले ही लॉंच किया जा चुका है तो वहीं अब ट्रेलर भी रिलीज हो गया। ट्रेलर से पहले आए टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया गया। फैंस को सारा और सुशांत की केमिस्ट्री पसंद आई है। इससे पहले कि ट्रेलर रिलीज होता फिल्म निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया, जिसमें सारा और सुशांत को फीचर किया गया।

इस पोस्टर को फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। गौरतलब है कि फिल्म केदारनाथ के टीजर रिलीज होने के साथ ही फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद भी शुरू हो गया था, जो कि अब तक जारी है। दरअसल इस कंटेंट को लेकर उत्तराखंड में केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने विरोधी स्वर छेड़े थे। उन्होंने फिल्म को हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली बताया, जबकि सवाल करने वाले कह रहे हैं कि जब फिल्म आई ही नहीं और उसकी कहानी भी किसी को मालूम नहीं फिर यह कैसे विरोध किया जा सकता है। इसलिए कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने तक यह विरोध चलता रहेगा, जिसे फिलहाल रोक पाना मुमकिन नहीं लग रहा है।

– ईएमएस