चीन में फिल्म अंधाधुन ने तोड़े कमाई के सारे ‎रिकॉर्ड


बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में कमाई के मुकाबले में कई ‎रिकॉर्ड तोड़ रही है।
Photo/Twitter

आयुष्मान खुराना की ‎फिल्म ने एक हफ्ते में कमाए 150 करोड़

नई दिल्ली। बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में कमाई के मुकाबले में कई ‎रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने एक हफ्ते में ही 150 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। तरण ने अपने ट्वीट में लिखा, अंधाधुन ने 150 करोड़ का आंकड़ा चीन में पार कर लिया है। दूसरे हफ्ते की बहुत जोश के साथ शुरुआत की है।

बता दें कि अंधाधुन की चीन की कमाई भारतीय कलेक्शन से भी 5 गुना ज्यादा है। फिल्म ने पहले हफ्ते में भारत में सिर्फ 27 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तरण ने लिखा, दूसरे हफ्ते में बड़े आराम से यह 25 मिलियन डॉलर तक की कमाई कर लेगी। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने भारत में भी शानदार ढंग से कमाई की थी। अंधाधुन को चीन में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे ने लीड रोल में हैं। इस फिल्म को बड़ा वीकेंड मिला था क्योंकि फिल्म को चीन में रिलीज किया गया था।

फिल्म ने महज 5 दिन के भीतर भारतीय कमाई के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा है। इसी के साथ फिल्म ने चीन में हॉलीवुड फिल्म शाजाम के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने आकाश का रोल निभाया था जो एक पियानिस्ट है और अंधा होने का नाटक करता है। आकाश की लाइफ में जब ‎‎टि्व्स्ट आता है जब वो गलती से एक मर्डर देख लेता है। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही एक बार फिर से भूमि पेडनेकर के साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले वह दो बार भूमि पेडनेकर के साथ काम कर चुके हैं। खासबात यह है ‎कि दोनों ही फिल्में अलग और एंटरटेनिंग कंटेंट की के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही हैं। अब दोनों सितारों की जोड़ी अमर कौशिक की फिल्म बाला में काम करते नजर आएगी।

– ईएमएस