फैन ने पूछा श्रीदेवी से नफरत और मलाइका से प्यार, डबल स्टैंडर्ड क्यों? तो अर्जुन बोले


(Photo Credit : bollywoodhungama.in)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। एक यूजर ने हाल ही में मलाइका के साथ अफेयर और श्रीदेवी को लेकर उनसे एक सवाल किया। इस पर अर्जुन कपूर ने जो जवाब दिया उसे पढ़कर यूजर ने माफी मांगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अर्जुन कपूर को संबोधित करते हुए कहा, “आप अपने पिता की दूसरी पत्नी श्रीदेवी से नफरत करते हैं, क्योंकि आपके पिता ने आपकी माँ को छोड़ दिया था। अब आप एक ऐसी महिला को डेट कर रहे हैं जो आपसे 11 साल बड़ी है और उसका एक बेटा है। डबल स्टैंडर्ड क्यों अर्जुन कपूर?

इस सवाल के जवाब में, अर्जुन कपूर ने लिखा, “मैं किसी से नफरत नहीं करता, हम दोनों ने एक सम्मानजनक दूरी बना रखी थी। अगर हमारे बीच नफरत होती, तो मैं पिताजी, जान्हवी और ख़ुशी के साथ उस नाज़ुक समय में मौजूद नहीं होता। सिर्फ टाइप करना और किसी को भी जज करना बहुत आसान है। आप वरुण धवन की फैन हैं तो मुझे आपको बता देना चाहिए की उनकी फोटो लगा कर नेगेटिविटी मत फैलाइये।

https://twitter.com/arjunk26/status/1133442450008100864

अर्जुन कपूर के जवाब को पढ़ने के बाद, उपयोगकर्ता ने अर्जुन से माफी मांगी। जिस पर अर्जुन कपूर ने उन्हे माफ किया और कहा कि प्यार फैलाओ।

वरुण धवन ने भी इस बारे में ट्वीट किया और लिखा कि, मुझे खुशी है कि आपने माफी मांगी। सभी अपनी-अपनी ज़िंदगी जीते हैं, अर्जुन का दिल बहुल बड़ा है और जैसा मैं हमेशा कहता हुं मै नहीं चाहता कि मेरा कोई फैन किसी भी ऐक्टर के बारे में बुरा भला कहे।