एकता कपूर ने शादी नहीं करने की वजह पिता की यह शर्त बताई


(Photo Credit : santabanta.com)

टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। एकता कपूर ने एक से एक हिट टीवी शो बनाए। एकता के डेली सोप में सास और बहु के बीच ड्रामा और शादी को बहुत महत्व दिया जाता है। लेकिन वह शादी में विश्वास नहीं करती है, शायद इसीलिए वह अभी तक सिंगल है। हालांकि, वह एक बेटे की मां भी हैं।

एकता कपूर पिछले साल सरोगसी द्वारा एक बेटे की मां बनी हैं। वह एक सिंगल मदर हैं, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती हैं। एकता ने खुद एक इंटरव्यू में कहा, वह अभी भी सिंगल क्यों हैं। एकता की शादी नहीं होने के पीछे उनके पिता जीतेन्द्र की एक शर्त है। एकता कपूर ने बताया कि मेरे पिता ने कहा कि या तो आपको शादी करनी होगी, या आपको काम करना होगा। मैंने काम चुना। एकता का कहना है कि वह शादी नहीं करना चाहती थी इसलिए उसने काम को चुना।

एकता कपूर ने एक अन्य साक्षात्कार में कहा कि मेरे दोस्त, जिनकी शादी हो चुकी थी, वे आज सिंगल हैं। मैंने पिछले साल इतने तलाक देखे। मुझे लगता है कि मेरे पास धैर्य है, जिसके कारण मैं अब तक इंतजार कर रही हूं। उसने आगे कहा कि वह एक बच्चा चाहती थी, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती थी। इसलिए वह सरोगेसी के जरिए मां बनीं। उन्होंने अपने बेटे का नाम जितेंद्र का असली नाम रवि पर रवि कपूर रखा।

गौरतलब है कि एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है। तुषार भी सिंगल पिता हैं। 2016 में, वह सरोगेसी द्वारा पिता बने। उन्होंने अपने बेटे के नाम लक्ष्य रखा है। दोनों भाई-बहन सिंगल माता-पिता का जीवन जी रहे हैं और वे बहुत खुश हैं।