लिप लॉक के चलते ट्रोल हुए कसौटी ज़िंदगी की 2 के भाई- बहन


एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में भाई- बहन का किरदार निभा रहे पार्थ समथान एवं पूजा बनर्जी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं
Photo/Twitter

नई दिल्ली। एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में भाई- बहन का किरदार निभा रहे पार्थ समथान (अनुराग) एवं पूजा बनर्जी (निवेदिता) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। इससे पहले एकता कपूर के ही एक वकब शो कहने को हमसफर है 2 में दोनों लिपलॉक करते नजर आए थे। सोशल मीडिया पर उनके किसिंग सीन का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। परंतु अब इस लिप लॉक की वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हर कोई एक ही सवाल कह रहा है कि एकता के शो में भाई- बहन बनने वाले एक्टर्स दूसरे शो में किस कैसे कर सकते हैं। स्पॉटबॉय से मिली जानकारी के अनुसार पूरे मामले पर अब पूजा बनर्जी ने रिएक्शन दिया है। पूजा ने कहा कि मुझे पता है कि लोग मेरे लिप लॉक सीन को देखकर हैरान रह जाएंगे। यह स्क्रीन पर मेरा पहला किसिंग सीन है। उन्होंने कहा कि पार्थ और मैं कसौटी में भाई- बहन है, रियल लाइफ में नहीं। हम दोनों एक अच्छा बॉड शेयर करते हैं।

आगे कहते हुए पूजा ने बताया कि आखिरकार हम दोनों एक्टर्स हैं और हमें अपने किरदार के अनुसार ढलना होता है। उन्होंने कहा कि अपने काम के साथ ईमानदारी करके मुझे खुशी मिलती है। पूजा बनर्जी ने कहा कि यदि लोग हमारे बारे में बात कर रहे हैं, तो इसका मतलब वह हमें गंभीरता से ले रहे हैं, जिसे मैं पॉजिटिव तरह से लूंगी। उन्होंने कहा कि फैंस को समझना चाहिए कि हम असल में भाई- बहन नहीं है। वहीं अगर सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में बात की जाए तो इन दिनों शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां कोमोलिका ने प्रेरणा से फेक पेपर पर साइन करवा लिए हैं, तो वहीं पेपर ढूंढने के लिए प्रेरणा नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बन के बासु के घर आती है।

– ईएमएस