लव रंजन की अगली मूवी में रणबीर कूपर के साथ नजर आएगी दीपिका


रणबीर और दीपिका फिर पर्दे पर लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली है। दोनों आख़िरी बार 2015 में फिल्म 'तमाशा' में साथ नजर आए थे।

मुंबई (ईएमएस)। दीपिका पादुकोण, अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थीं। अब दोनों इसी महीने 14 और 15 नवंबर को शादी करने वाले है। वैसे रणवीर से पहले दीपिका, रणबीर कपूर के साथ भी रिलेशनशिप में थीं। दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ़ स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता रहा है। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी। हालांकि बाद में किन्हीं वजहों से ये रिश्ता टूट गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कथित तौर पर अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं।

रिलेशनशिप टूटने के बाद दोनों ने लंबे वक्त तक साथ में फ़िल्में नहीं की है। अब खबर है कि ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर रंग जमाने लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली है। दोनों आख़िरी बार 2015 में फिल्म ‘तमाशा’ में साथ नजर आए थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लव रंजन की अगली फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी। इसमें रणबीर और अजय देवगन को कास्ट किया गया है। वहीं दीपिका पादुकोण को भी फीमेल लीड के तौर पर फिल्म में लिया गया हैं और वहां रणबीर के अपोजिट काम करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक अभी अजय देवगन के अपोजिट काम करने वाली अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं किया गया है। वैसे करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में इस प्रोजेक्ट को लेकर इशारों में कहा था कि दीपिका के अगले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर के साथ होगा। इस फिल्म को 2020 में क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है। इससे पहले दीपिका और रणबीर ने ये जवानी है दीवानी, बचाना ऐ हसीनों और तमाशा में साथ काम किया था। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक तो यह तय ही है कि दीपिका और रणबीर फिर साथ काम करते दिखने वाले हैं, हालांकि अभी आधिकारिक अनाउंसमेंट होना बाकी है।
वैसे रणबीर कपूर और दीपिका में अब भी गहरी दोस्ती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्री बर्थ डे बैश में रणवीर सिंह, आमिर खान, और शाहरुख खान के साथ शामिल हुईं। सितारों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस साल जनवरी में पद्मावत की रिलीज के बाद हाल ही में दीपिका के अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हुई। ये फिल्म मेघना गुलज़ार के साथ है। जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। उधर, रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की “ब्रह्मास्त्र” में व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी फिल्म “शमशेरा” की भी शूटिंग शुरू होगी।