कोरोना : बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान ने ऐसी क्या अफवाह फैला दी कि फिर माफीनामा लिखना पड़ा


(PC : biographytalk.com)

बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान को कोरोना पर अफवाह फैलना पड़ा भारी, लिखना पड़ा माफीनामा

नई दिल्ली (ईएमएस)। जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान को अफवाह फैलाना काफी भारी पड़ा है। फिल्म स्टाइल में मुख्य किरदार निभा चुके साहिल खान ने ये दावा किया था कि उनकी बिल्डिंग में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साहिल ने ये फर्जी खबर उड़ाने के लिए अब दो पन्ने का माफीनामा लिखकर क्षमा मांगी है।

मालूम हो कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से बुरे हालात हैं। लोग अपने ही घरों में आइसोलेट होकर रहने के लिए मजबूर हैं और ऐसे में लोगों से लगातार ये अपील की जा रही हैं कि वो कुछ भी ऐसा ना करें जिससे पैनिक क्रिएट हो।

साहिल खान ने अपने स्टेटस पर लिखा कि गोरेगांव में उनके पड़ोस में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साहिल ने न तो इस खबर को वैरिफाई किया और ना ही इसे बिना क्रॉस चेक किए स्टेटस पर लगाने की जेहमत की। ज्ञात हो कि साहिल गोरेगांव की जिस पॉश बिल्डिंग में रहते हैं वहां कई टीवी कलाकारों का घर है। उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टा स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी बिल्डिंग में एक 72 वर्षीय और एक 18 वर्षीय लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

साहिल खान का ये वीडियो देखने के बाद उनकी सोसायटी के निवासियों के एक मीटिंग बुलाई और सभी ने उन्हें ऐसा करने के लिए काफी बुरा भला कहा। साहिल ने इसके बाद न सिर्फ उस पुराने वीडियो को डिलीट कर दिया बल्कि एक दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी। साहिल की ही बिल्डिंग में रहने वाले रमन हांडा ने कहा कि साहिल ने पूरी बिल्डिंग में पैनिक सिचुएशन पैदा कर दी थी।