अभिनेता शाहरुख खान के गाने ‘सुनो ना सुनो ना’ पर बना ‘कोरोना सॉन्ग’, हुआ वायरल


नई दिल्ली (ईएमएस)। कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो इन हालातों में भी न सिर्फ लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं बल्कि कोरोना के बहाने भी लोगों को कुछ सकारात्मक संदेश देने कोशिश कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं उस कोरोना सॉन्ग की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को गाया है तेजस गंभीर ने और म्यूजिक भी उन्ही ने दिया है। तेजस ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘चलते चलते’ के गाने ‘सुनो ना सुनो ना सुन लो ना’ की धुन पर खुद का लिखा एक गाना गाया है। इस गाने को उन्होंने कोरोना और आजकल के माहौल से जोड़ा है। बेहद क्रूड तरीके से बनाए गए इस गाने को तेजस ने जब अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया तो ये तेजी से वायरल होना शुरू हो गया।

Wrote a few lines on the current situation the other day. This is purely for entertainment purpose. Panicing is not gonna help! Relax. Help each other in this bad time regardless of the religion and caste. Stay SafeGod bless all!Tag your friends, let them smile like you did! :)Tune- Aadesh Shrivastav | Jatin LalitOriginal song- Suno na Suno na (sung by Abhijeet Bhattacharya, released by T series.)No Copyright infringement intended. #gocorona #corona #singersongwriter #musicians #singersofinstagram #coronavirüsü #memes

Tejas Gambhir यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, १४ मार्च, २०२०

तेजस ने इस गाने में कोरोना के चलते लोगों की जिंदगी पर पड़ रहे असर से लेकर बात की है। साथ ही गाने के अंत में एक अच्छा मैसेज भी दिया है। गाने को पोस्ट करते हुए तेजस ने लिखा- वर्तमान स्थिति पर कुछ पंक्तियां लिखी। यह विशुद्ध रूप से मनोरंजन उद्देश्य के लिए है। मदद करने वाला नहीं है। आराम करो। धर्म और जाति की परवाह किए बिना इस बुरे समय में एक दूसरे की मदद करें। तेजस ने अपनी पोस्ट में लिखा- मूल गीत-सुनो ना सुनो ना अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा गाया गया, टी श्रृंखला द्वारा जारी किया गया है। उन्होंने साफ लिखा कि कोई कॉपीराइट उल्लंघन का इरादा नहीं है। बता दें कि फिल्म चलते-चलते का ये गीत उन दिनों काफी लोकप्रिय हुआ था और तेजस ने उसी गाने के सहारे लोगों को कोरोना के हालातों के बारे में बताने और उन्हें एक दूसरे की मदद करने के बारे में मैसेज देने की कोशिश की है।