करवा चौथ पर छाया सपना चौधरी का गाना ‘मेरा चांद’, 9 करोड़ व्यू


अबतक 9 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। ये हरियाणी गाना है, जिसके बोल हैं "मेरा चांद..." इस गाने में सपना के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं।
Image | Youtube

नई दिल्ली। बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में किस्मत आजमाने वालीं डांसर सपना चौधरी के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया है। शादीशुदा महिला का फैमस व्रत करवा चौथ के मौके पर यह काफी पसंद किया जा रहा है।

इस गाने को अबतक 9 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। ये हरियाणी गाना है, जिसके बोल हैं “मेरा चांद…” इस गाने में सपना के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं। इस राज मवार ने गाया है। सपना इसमें दुल्हन के रूप में सजी-संवरी हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले में स्टेज परफॉर्मेंस दी है। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर अपने इसी पॉपुलर हरियाणवी गाने ‘मेरा चांद’ पर डांस किया था। घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से काफी सुर्ख‍ियां बटोरीं।

सपना ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम में अपनी ज‍िंदगी से जुड़े कई अनुभव साझा किए। सपना चौधरी ने बताया,मैं इतनी पढ़ी-लिखी नहीं हूं, इसलिए अंग्रेजी में हाथ तंग नहीं बल्कि सबकुछ ही तंग है। जब पहली बार बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी, तो मुझे लगता था कि इन सीटों पर बैठना बहुत महत्वपूर्ण है शायद। लेकिन वही सीट, वही आगे-पीछे होना,वही खाना-पीना। एयरहोस्टेस के साथ हुए एक मजाकिया किस्से का का जिक्र करते हुए सपना आगे कहती हैं मैडम आईं खाना लेकर, बोली मैम आप क्या लेंगी। उन्होंने अंग्रेजी में तीन-चार शब्द फैंके, जो मुझे समझ में आए ही नहीं। फिर मैंने सोचा कि ऐसे तो बात बनेगी नहीं बनेगी। सपना ने कहा, फिलहाल मुझे उनकी कोई बात समझ नहीं आई।

– ईएमएस