टाईगर श्रोफ के साथ किसिंग सीन के बारे में अनन्या ने दिया चौंकाने वाला जवाब


(PC : youtube.com)

बॉलीवुड की कई आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इन्हीं में एक है टाईगर श्रोफ, अनन्या पांडे और तारा सुल्तानिया की आने वाली फिल्म ‘स्टूडन्ट ऑफ द यर २’। इस फिल्म के तीनों स्टार इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में अनन्या पांडे और टाईगर श्रोफ का एक लिप लॉक सीन भी है, जिसे लेकर फिल्म प्रशसंकों में काफी कौतूहल है। इस सीन को लेकर अनन्या पांडे ने मीडिया के साथ खुलकर बात की। अनन्या से टाईगर के साथ किसिंग सीन के एक्सपीरियंस के विषय में सवाल पूछा गया था। इस बारे में अनन्या ने जो जवाब दिया उसे सुनकर टाईगर भी हैरान रह गया।

टाईगर, अनन्या और तारा एक रेडियो शो पर पहुंचे थे। रेडियो इंटर्व्यू में अनन्या से पूछा गया कि फिल्म में टाईगर श्रोफ के साथ किसिंग सीन दिया है। फिल्म में ऐसे सीन का एक्सपीरियंस उनके लिये कैसा रहा? इस सवाल के जवाब में अनन्या ने कहा कि वह उनकी जीवन की पहली किस थी। इससे पहले उन्होंने किसी को भी किस नहीं की है। ऐसे में मैं इसकी तुलना नहीं कर सकती। केवल इतना कह सकती हूं कि यह पहली बेस्ट‌ किस थी।

अनन्या की बात सुनकर टाईगर चौंक गये। टाईगर से जब पूछा गया कि वे अपने आपको किस मामले में बेस्ट मानते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं ‘किस’ में बेस्ट हूं!? मुझे नहीं पता मैं किसमें बेस्ट हूं। यह सुनकर तारा ने कहा कि टाईगर के प्रश्न में ही उनका जवाब छुपा हुआ है। अनन्या ने भी कहा कि टाईगर बेस्ट किसर है।