जानिये अभिनेत्री अमिषा पटेल पर किसने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 3 करोड़ का चैक बाऊन्स हो गया!


‎सिने अदाकारा अमीषा पटेल लंबे अरसे से रुपहले पर्दे से नदारद हैं । अमीषा पटेल के खिलाफ एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज ‎किया गया है।
Photo/Twitter

मुंबई(ईएमएस)। ‎सिने अदाकारा अमीषा पटेल लंबे अरसे से रुपहले पर्दे से नदारद हैं । लेकिन खबर है कि अमीषा पटेल के खिलाफ एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज ‎किया गया है। फिल्म निर्माता अजय कुमार ने एक्ट्रेस पर 2.5 करोड़ नहीं लौटाने का आरोप लगाया है। अजय कुमार ने बताया कि अमीषा पटेल और उनके पार्टनर कुणाल ने उनसे ‘देसी मैजिक’ नाम की फिल्म के के लिए पैसे लिए और उन्होंने पैसे नहीं लौटाए। काफी बोलने के बाद अमीषा ने उन्हें तीन करोड़ का एक चेक दिया जो बाउंस हो गया है। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक अमीषा और कुणाल ने फिल्म के लिए फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। साल 2013 में फिल्म बननी शुरू हुई थी। अजय ने बताया कि अमीषा ने उनसे कहा था कि ये फिल्म साल 2018 तक पूरी हो जाएगी लेकिन ऐसे नहीं हुआ। अजय ने कहा कि अमीषा ने वादा किया था कि फिल्म रिलीज के बाद वह उनका सारा पैसा ब्याज के साथ वापस करेंगी।

अजय ने कहा कि फिल्म रिलीज ही नहीं हुई और जब मैंने अमीषा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ का चेक दिया। जब चेक बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया। जब मैंने दोबारा अमीषा से इस बारे में बात की तो वो पैसे देने से मुकर गईं। अमीषा मुझे धमकाया भी। बाद में अमीषा ने अजय से कहा कि फिल्म इस साल रिलीज हो जाएगी लेकिन कब ये नहीं पता। बता दें कि अमीषा के ऊपर पहले भी एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा ने एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पैसे लिए थे लेकिन बाद में एक्ट्रेस उस दिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इस मामले में अमीषा के अलावा चार और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

– ईएमएस