एक बार फिर उड़ा आलिया का मजाक


Picture Credit: dnaindia.com

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से पढ़ाई-लिखाई के मामलों में छोटी-मोटी गलतियां होती रही हैं और इस बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ। तो जैसा कि हम सबको मालूम है कि रणवीर और आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ सबको काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में आलिया के किरदार की भी काफी तारीफ हो रही है।

उनकी फिल्म देखकर अमिताभ बच्चन ने उनको फूल और लेटर भेजा। ग्रैटिट्यूड जताने के लिए आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालकर मेसेज लिखा लेकिन इसमें उनसे स्पेलिंग मिस्टेक हो गई। आलिया ने ग्रेटफूल की स्पेलिंग लिख दी जिस पर कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाया वहीं कुछ लोग उनके बचाव में भी आ गए। आलिया की तरफदारी करने वाले लोगों ने लिखा कि मोबाइल का टायपो भी हो सकता है। हालांकि शायद आलिया ने कुछ देर बाद अपनी गलती सुधार ली।

पहले भी एक बार आलिया अमिताभ बच्चन की तारीफ में स्पेलिंग गलत कर गई थीं तब बिग बी ने खुद उनको स्पेलिंग करेक्शन बताया था। यहां बता दें कि आलिया बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी ऐक्टिंग के दम पर वह खुद को फिल्म इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं। वह जो भी फिल्म करती हैं, उसके किरदार के लिए काफी मेहनत करती हैं, यह पर्दे पर भी दिखाई देता है।