अक्षय कुमार ने एसिड अटैक सर्वाइवर को दिए पांच लाख रुपए


नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है।

उन्होने हाल ही में अपनी आर्थिक स्थिति बयां की थी। उन्होंने बताया था कि बेरोजगारी और आथिक तंगी की वजह से उन्हें किन-किन कठिनाइयों से दो चार होना पड़ रहा है। उनकी कठिनाइयों की बात सार्वजनिक होने पर अनेक लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए। इनमें से एक अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय कुमार ने लक्ष्मी की मदद के लिए 5 लाख रुपए दिए हैं।

बता दें, लक्ष्मी के पास पिछले 1 साल से काम नहीं है। वह बेरोजगार हैं, उन्हें एक साल से कोई काम नहीं दे रहा था। लक्ष्मी की आर्थिक तंगी के बारे में जानकर अक्षय तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए।

अक्षय ने लक्ष्मी के अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर किए। अक्षय ने कहा मेरा सहयोग एक छोटी कोशिश थी। मकसद सिर्फ इतना है कि वे सम्मान के साथ नौकरी ढूंढ़ सके। ताकि उन्हें किराया देने और बच्चे को सपोर्ट करने में दिक्कत न हो। जब कोई इंसान जीने के लिए संघर्ष करता है तो मेडल्स और अवॉर्ड्स बिल नहीं भरते। अक्षय इससे पहले भी रूरतमंदों की मदद करते रहे हैं।

लक्ष्मी ने अक्षय कुमार को मदद के लिए शुक्रिया कहा है। एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया कि मेरी हालत जानने के बाद अब तक 15 से ज्यादा लोगों के नौकरी के लिए ऑफर आ चुके हैं।

– ईएमएस