अक्षय कुमार कीइस प्रसिद्ध फिल्म का बनेगा सीक्वल, बदलेगी स्टारकास्ट


(Photo Credit : scoopwhoop.com)

अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘भूलभुलैया’ 2007 में आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म की सफलता को दुबारा दोहराने के लिए इसका सीक्वल बनाया जा रहा है। फिल्म का सीक्वल भूषण कुमार द्वारा बनाया जाएगा। फरहाद सामजी को निर्देशन और लेखन की जिम्मेदारी दी गई है।

‘भूलभुलैया’ प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित थी। मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथु’ का यह रीमेक था। इस फिल्म में अक्षय और विद्या बालन के अलावा शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल और राजपाल यादव और परेश रावल मुख्य किरदार में थे। एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीक्वल में स्टार कास्ट को बदला जाएगा। फिल्म की कास्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है। सीक्वल की कहानी तय होते ही कलाकारों को फाइनल कर लिया जाएगा।

भूषण कुमार ने ‘भूलभुलैया -2’ नाम से पंजीकरण कराया है। जल्द ही इस फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 2018 में ‘स्त्री’ एक डरावनी कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म की सफलता के बाद, निर्माता-निर्देशक इस शैली की फिल्मों पर काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं जिसका नाम ‘लक्ष्मी बोम्ब’ है। यह तमिल फिल्म का रीमेक भी है। इसके अलावा सेफ अली खान भी हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगे।