अक्षरा फोटो लीक मामले में अब शक की सुई रति के पुत्र तनुज पर, पुलिस करेगी पूछताछ


इंटरनेट पर अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले में तनुज से पूछताछ हो सकती है।
Photo/Twitter

मुंबई। अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में पुलिस ने एक नई जानकारी दी है। वर्सोवा पुलिस ने बताया कि अक्षरा ने अपने यह निजी फोटो बॉलिवुड की प्रख्यात अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी के साथ शेयर की थीं।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तनुज से पूछताछ हो सकती है। गौरतलब है कि इंटरनेट पर अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में रविवार को ही पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था। उन्होंने पुलिस से कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि किसने यह काम किया है। पता चला है कि पूर्व में अक्षरा और तनुज रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था। अक्षरा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने अपने एक बेहद नजदीकी दोस्त के साथ ये तस्वीरें शेयर की थीं। दूसरी ओर तनुज ने दावा किया कि उनके पास कभी ऐसी कोई तस्वीरें थी ही नहीं।

सन 2015 में फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलिवुड में प्रवेश करने वाली अक्षरा ने अपनी इन तस्वीरों के लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर कहा था कि वह इस मामले की तह तक जाएंगी। अक्षरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह बेहद दुखद है कि एक समय जब पूरा देश मी-टू मूवमेंट में जाग रहा है, वहां तब भी ऐसे लोग मौजूद हैं, जो एक युवा लड़की की प्राइवेट तस्वीरें दुनिया की नजरों के सामने सिर्फ इसलिए लाते हैं, क्योंकि इससे उन्हें मजा आता है। हालांकि पहले ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षरा की ये तस्वीरें मॉर्फ्ड भी हो सकती हैं। बाद में अक्षरा ने अपने ट्वीट से इस बात की पुष्टि कर दी कि वह साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं।

सन 2013 में फिल्म ‘लव यू सोनियो’ से बॉलिवुड में प्रवेश करने वाले तनुज ने कहा पुलिस ने उनसे किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन मेरे पास इस तरह की कोई तस्वीर कभी थी ही नहीं रहीं। उनके प्रवक्ता ने बताया तनुज और अक्षरा अभी भी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे, साथ ही वह जांच में पूरा सहयोग देने के लिए तैयार हैं।

इस मामले पर कॉमेंट करने के लिए अक्षरा उपस्थित नहीं थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया तनुज से एक-दो दिनों के भीतर पूछताछ की जा सकती है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अक्षरा साल 2013 तक आईफोन 6 इस्तेमाल कर रही थीं, जिसमें ये सारी तस्वीरें मौजूद थीं। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन तस्वीरों को 2013 में तनुज के साथ शेयर किया गया था। संभव है कि उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाए। उल्लेखनीय है कि तनुज की मां रति अग्निहोत्री ने सन 1981 में अक्षरा के पिता कमल हासन के साथ फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से बॉलिवुड में प्रवेश किया था। इसके बाद इन दोनों ने दक्षिण की कई सुपर हिट फिल्मों में एक साथ काम किया।

– ईएमएस