अजय के समर्थन में आईं तनुश्री की बहन इशिता


बॉलिवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर जबसे सामने आया है, तबसे वह अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के निशाने पर हैं।

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर जबसे सामने आया है, तबसे वह अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के निशाने पर हैं। दरअसल अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता आलोकनाथ भी नजर आ रहे हैं। मी टू मूवमेंट के दौरान आलोकनाथ पर आरोप लगे थे और इसी बात को लेकर तनुश्री ने अजय देवगन को आड़े हाथों लिया है। अब इस मामले में अभिनेत्री तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने अजय देवगन का समर्थन किया है। इशिता ने एक बातचीत में कहा मैं जानती हूं कि इससे मैं एक अजीब स्थिति में आ सकती हूं, लेकिन जो सही है वह सही है, मेरी बहन (तनुश्री) सच को सपॉर्ट कर रही है। अजय सर के साथ मेरे रिश्ते अलग हैं।

इशिता ने कहा अजय इस फिल्म (दे दे प्यार दे) के निर्माता नहीं हैं और वह इस चीज के लिए अकेले जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं। यह सबका फैसला होगा। मुझे लगता है कि फिल्म निर्माता इसमें कुछ नहीं कर पा रहे होंगे। उल्लेखनीय है कि इशिता ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी बेटी की भूमिका के साथ की थी। अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, रकुल प्रीत सिंह, जिम्मी शेरगिल, जावेद जाफरी और अलोकनाथ अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अकिव अली ने किया है।

– ईएमएस