ऐश्वर्या अब करने वाली है एक लीड विलन का रोल अदा, जानें कौनसी फिल्म में


(Photo Credit : blogtobollywood.com)

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर फिल्मों में अलग-अलग रोल करती नजर आती हैं। परंतु ऐसा कम ही हुआ हो कि उन्हें किसी फिल्म में विलेन के रूप में देखा गया है। परंतु अब आ रही खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय लीड रोल में विलेन का किरदार निभाने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

खबरों के अनुसार साउथ के डायरेक्टर मणि रत्नम ऐश्वर्या राय को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसमें वह नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल पोन्निनी सेल्वम फाइनल किया गया है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ऐश्वर्या राय फिल्म करने को तैयार हो गई है। पहले मिल रही खबरों के अनुसार ऐश्वर्या इस फिल्म में लीड रोल करने वाली थी, परंतु अब वह फिल्म में खलनायिका का रोल प्ले करेंगी। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जो कि 10वीं शताब्दी पर आधारित होगी।

बता दे कि यह पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या राय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले साल 2005 में आई फिल्म खाकी और साल 2006 में आई धूम 2 में नेगेटिव किरदार अदा करती दिख चुकी है। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और मणिरत्नम के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है। मणि की फिल्म इरुवर से ऐश्वर्या ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और उम्मीद है कि इस बार भी यह दोनों कोई बड़ा धमाका करेंगे।