राखी के बाद अब रिंग में उतरी सपना चौधरी


सीडब्ल्यूई फाइट देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। सपना चौधरी और राखी सावंत के लगाए ठुमके से पूरा करनाल झूम उठा।
Photo/Youtube

करनाल। हरियाणा के करनाल में चल रही सीडब्ल्यूई फाइट देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। रिंग में रेसलर्स के अलावा कलाकारों ने भी अपनी अपनी प्रस्तुति दी। इसी कड़ी में सपना चौधरी ने भी अपना जलवा दिखाते हुए लोगों का मनोरंजन किया। इनके अलावा राखी सावंत, अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी रिंग में आकर जबरदस्त डांस किया। सपना चौधरी और राखी सावंत के लगाए ठुमके से पूरा करनाल झूम उठा। 3 घंटे तक चले इस कार्यक्रम में जगह फाइटों का सिलसिला चलता रहा, वहीं बीच-बीच में सपना चौधरी ने भी हरियाणवी गाने पर डांस किया।

मैच के बाद गुस्सा दिखाते हुए राखी सावंत ने कहा कि आज उनकी रेबल के खिलाफ रेसलिंग नहीं हो पाई। दरअसल एक दिन पहले राखी ने कहा था कि वह रेबल को नहीं छोड़ेंगी और मुकाबले की टक्कर देंगी। परंतु किन्ही कारणों से उनका मैच नहीं हो पाया। फाइट के बाद जब सपना चौधरी वापस जाने नहीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान सपना के भाई ने हवाई फायरिंग भी की जिस पर पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

– ईएमएस