रोका के बाद प्रियंका निक संग पहुंचीं यूएस ओपन देखने


Credit : Image instagrammed by @priyankachopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का भारत में रोका हुआ, जिसके वीडियो और तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। अब जबकि प्रियंका विदेश पहुंच चुकी हैं तो उन्हें डबल डेट पर स्पॉट किया गया है।

दरअसल निक और प्रियंका अबकी बार निक के छोटे भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ स्पॉट की गईह हैं। ये चारों यूएस ओपन में टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को चीयर कर रहे थे, तभी कैमरे में कैद हो गए। वैसे प्रियंका ने इस अवसर पर ली गईं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी साझा किया।

https://www.instagram.com/p/BnVEcI0A1_t/?utm_source=ig_web_copy_link

इन तस्वीरों में उनकी मम्मी मधु चोपड़ा भी उनके साथ नजर आई। इससे पहले मंगलवार रात को जब ये चारों प्रियंका चोपड़ा की बिल्डिंग से निकल रहे थे तभी स्पॉट किए गए। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की अनेकों तस्वीरें वायरल हो गईं। इसका कारण यह रहा कि निक और प्रियंका को स्टेडियम में पाकर उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए और उन्होंने उनकी तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी शुरु कर दीं। इसी के साथ कहा जाने लगा कि रोका के बाद प्रियंका और निक साथ-साथ समय गुजार रहे हैं।