रवि शास्त्री से अफेयर की अफवाह को निमरत कौर ने सिरे से नकारा


Image credit : DeccanChronicle.com

मुम्बई । क्रिकेट ओर बॉलीवुड का हमेशा से ही करीबी रिश्ता रहा है। इनके अफेयर के किस्से जगजाहिर रहते हैं। वहीं कई बार अफवाहों का दौर भी चलता है। इसी क्रम में अब एक अफवाह ने जोर पकड़ा कि टीम इंडिया के कोच रव‍ि शास्त्री एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। यह ‘एयरलिफ्ट’ फिल्म करने वाली अभिनेत्री निमरत कौर हैं।

स्पॉटबाय की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 36 साल की न‍िमरत कौर शास्त्री के साथ दो साल से र‍िलेशन में हैं और दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे के साथ हैं। साल 2015 में एक कार लॉन्चिंग के मौके पर शास्त्री और निमरत को साथ में देखा गया था।

लेकिन निमरत कौर ने इस अटकल को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने ट्ववीट करके अपना यह पक्ष रखा।

 

निम्रत ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फैक्ट ये है कि मुझे रूट केनाल करवाना है। बाकी सब आप जो खबरें पढ़ रहे हैं बनायी हुई कहानियां हैं। ये कहानियां आपको हर्ट कर सकती हैं।’ निम्रत के इस ट्वीट से ये साफ है कि वो अपने और शास्त्री के बीच अफेयर की खबरों के आधारहीन होने को लेकर सफाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु सिंह से शादी की थी। शादी के 22 साल बाद उन्होंने 2012 में तलाक की अर्जी दी थी। शास्त्री और रितु सिंह के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी, जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया।