फिल्मी परदे पर वापसी करने जा रहे गोविंदा


मुंबई । लंबे समय से गायब रहे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी होने जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘फ्राइ-डे’ हैं।

फिल्म ‘फ्राइ-डे’ से वापसी करेंगे, ट्रेलर रिलीज, फैंस कर रहे हैं पसंद

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। कभी बॉक्स ऑफिस पर हमेशा छाए रहने वाले अभिनेता गोविंदा की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

अब करीब एक साल बाद गोविंदा फिर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म उनके करियर को एक नई उड़ान देने में मदद करे। हाल में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बतौर कलाकार वह असफल हो गये हैं।

‘हीरो नंबर1’,‘दुल्हे राजा’, ‘छोटे मियां बड़े मियां’ और ‘पार्टनर’ जैसी हिट फिल्में देने वाले 54 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की है कि वह इतने बड़े स्टार बनेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना प्रसिद्ध हो जाऊंगा और मुझे लोगों का प्रेम तथा आशीर्वाद मिलेगा। मुझे आशा है कि यह प्यार मुझे मिलता रहेगा। अभिनेता तब तक फ्लाप नहीं होता जब तक वह खुद को समाप्त नहीं मान लेता।’’ इससे पहले साल 2017 में भी गोविंदा ने बड़े पर्दे पर वापसी की कोशिश की थी। पिछले साल मार्च में गोविंदा की ‘आ गया हीरो’ रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई।