टीचर्स डे पर प्रशंसक का बनाया वीडियो आमिर को बहुत भाया!


इस टीचर्स डे पर तमाम लोगों ने अपने-अपने गुरुओं को याद करते हुए उन्हें तोहफे देने की रस्म भी अदा की, लेकिन बॉलीवुड में जो आमिर के साथ हुआ वह कम ही कलाकारों के साथ होता है।

दरअसल मिस्टर परफेक्टनेस अभिनेता आमिर खान ने टीचर्स डे पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो फुटेज शेयर किया। इस वीडियो को देख सभी दंग थे और आश्र्चर्य कर रहे थे कि आखिर आमिर ऐसा क्यों कर रहे हैं। सही कहें तो इससे पहले खुद आमिर हैरान हुए थे इस वीडियो को देखकर।

दरअसल यह वीडियो आमिर के चाहने वालों ने बनाया, जिसमें फैन का क्रिएटिव वर्क साफ देखा जा सकता है। फैन ने टीचर्स डे पर बनाए इस वीडियो को आमिर को डेडिकेट किया। अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

आमिर ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ”वाह! कौन है भाई इस ग्रुप का प्रिंसिपल? जिसने भी ये वीडियो बनाया है, उसे मेरा बहुत सारा प्यार।”

अब आप समझ ही गए होंगे कि माजरा क्या है। नहीं समझे तो आपको बतला दें कि ट्विटर पर एक पेज बना है मस्ती की पाठशाला। जिस पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है।

इसके कैप्शन में लिखा गया है कि ”आखिरकार, आमिर की मस्ती की पाठशाला खुल गई और ‘काटेगीक्या’ हमारा सुपरहिट स्कूल एंथम है। पसंद आया तो लाइक करो पसंद नहीं आया तो टेस्ट चेंज करो!” इसके साथ वीडियो में आमिर की सभी फिल्मों के छोटे-छोटे क्लिप्स को जोड़ा गया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया है। इस तरह आमिर के फैंस ने उनके लिए यह टीचर्स डे को खास बना दिया।