25 जनवरी को आएगा पैडमैन अक्षय कुमार


मुंबई (ईएमएस)। शनिवार को पैडमैन के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म अपनी तय तारीख 25 जनवरी को ही रिलीज होगी और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। हाल के दिनों में फिल्म जगत में यह चर्चा है कि संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 25 जनवरी को रिलीज होगी और उसी दिन अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज होगी। हालांकि,निर्माताओं ने कहा कि उन्हें ‘पद्मावती’ की रिलीज, या इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर संभावित टक्कर के बारे में कोई अंदाजा नहीं है।
अक्षय ने इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा,फिल्मों की टक्कर के बारे में जो कुछ हो रहा है उसका मुझे कतई अंदाजा नहीं है..मुझे इसके बारे में कोई अनुमान नहीं है। हमने इस बारे में सुना जरूर है,हालांकि हम सभी यह जानते हैं कि ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।’पैडमैन’ की निर्माताओं में शामिल प्रेरणा अरोड़ा ने बताया,पद्मावती’ बेहद अहम फिल्म है। यह बेहद खूबसूरत फिल्म है और इसे जल्द रिलीज होना चाहिए। मैं भी इसे देखने की आशा करती हूं। इसकी रिलीज की तारीख पर फैसला करना वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस के ऊपर है।’’
यह पूछे जाने पर कि क्या ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित बड़े बजट की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर संभावित टक्कर के अंदेशे से वे ‘पैडमैन’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ने पर प्रेरणा ने कहा,हमलोग 25 जनवरी को ही आ रहे हैं। कुछ खबरों के मुताबिक ‘पद्मावती’ नौ फरवरी को रिलीज हो सकती है। अनुष्का शर्मा की अगली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘परी’ और कार्तिक आर्यन अभिनीत निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी नौ फरवरी को ही रिलीज होने वाली है।