100 करोड़ कमाई के करीब पहुंची टोटल धमाल


अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की हाल ही में प्रदर्शित हुए फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की हाल ही में प्रदर्शित हुए फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की धमाल सीरीज की स्टार कास्ट बदलना टिकट खिड़की पर फायदे का सौदा साबित हुआ है। टोटल धमाल ने पांच दिन में 80 करोड़ की कमाई की है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म का खराब रिव्यू किया था। बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर लगातार अच्छे पैसे कमा रही है। छठवें दिन यह फिल्म 100 करोड़ के और करीब पहुंच चुकी है। अनुमान है कि छठवें दिन फिल्म ने करीब 7 करोड़ की कमाई की है। इस अनुमानित कमाई को जोड़ लें तो अब तक भारत में फिल्म ने 88 करोड़ कमा लिए हैं। टोटल धमाल ने तीन दिन में 50 करोड़ जबकि पांच दिन में 75 करोड़ कमाई का बेंचमार्क क्रॉस किया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले हफ्ते में 92 करोड़ कमाई की संभावना व्यक्त की है। दूसरे हफ्ते में यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ का बेंचमार्क क्रॉस कर लेगी।

टोटल धमाल, गली बॉय, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म ने भारतीय बाजार में पहले दिन यानी शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 25.50 करोड़, सोमवार को 9.85 करोड़, मंगलवार को 8.75 करोड़ कमाए थे।

बताते चलें कि धमाल की तीसरी फ्रेंचाइजी के साथ 19 साल बाद किसी फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित साथ काम करते नजर आए। धमाल सीरीज की फिल्म ने पहले ही हफ्ते में पिछली फिल्मों से कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है। अजय, माधुरी और अनिल के अलावा टोटल धमाल में रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा और ईशा गुप्ता जैसे सितारों ने काम किया है।

– ईएमएस