हॉलीवुड फिल्म के लिए जी-जान से फिटनेस ट्रेिंनग कर रही हैं दीपिका पादुकोण


मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अगले ही महीने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘द रिटर्न ऑफ ़जैन्डर केज’ की शूिंटग के लिए जाने वाली हैं, लेकिन उससे पहले वह अपना होमवर्वâ बहुत सलीके से कर रही हैं, जिसके दौरान वह लगातार फिटनेस ट्रेिंनग कर रही हैं…
भारतीय प्रशंसकों के बीच ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म सीरी़ज के नायक के तौर पर मशहूर हॉलीवुड सुपरस्टार विन डी़जल के साथ सीरी़ज की अगली फिल्म में काम करने के लिए दीपिका अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं, और उनकी यह ट्रेिंनग चल रही है यासमीन कराचीवाला की देखरेख में। दीपिका की मेहनत इस वीडियो में साफ दिखाई दे रही है, जो यासमीन कराचीवाला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है।
यासमीन से दीपिका का रिश्ता काफी पुराना है, और वर्ष २०१३ में आई संजय लीला भंसाली की ‘गोलियों की रासलीला – रामलीला’ के लिए भी दीपिका को यासमीन ने ही फिटनेस ट्रेिंनग दी थी। कुछ ही दिन पहले, यासमीन ने एक और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला था, और उसमें भी दीपिका की तैयारी में जी-जान से जुटी दिखाई दे रही थीं।
वैसे, द रिटर्न ऑफ ़जैन्डर केज’ की शूिंटग शुरू हो चुकी है, और दीपिका पादुकोण फरवरी में यूनिट में शामिल हो जाएंगी। सीरी़ज की इस तीसरी फिल्म का निर्देशन डीजे करूसो कर रहे हैं।
दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर आखिरी बार हाल ही में संजय लीला भंसाली की ही ‘बाजीराव मस्तानी’ में दिखाई दी थीं, जो बड़ी हिट साबित हुई। फिलहाल वर्ष २०१६ में दीपिका की किसी फिल्म की रिली़ज निर्धारित नहीं है