रणवीर ने दीपिका से की सगाई!


मुंबई। रणवीर सिंह का आज बर्थडे है और उनकी लाइफ से जुड़ी इतनी खास खबर के लिए यह बिल्कुल सही मौका है। खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। हालांकि शादी के लिए अभी इन दोनों को कोई जल्दी नहीं है। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, रणवीर और दीपिका में इन दिनों अनबन की खबरें जरूर सुनने को मिल रही हों, लेकिन सच्चाई ये है कि इनके बीच एक रिश्ता जुड़ चुका है। इस साल की शुरुआत में ही दोनों ने परिवार वालों के सामने सगाई कर ली है। पंजाबियों में इसे रस्म को रोका कहा जाता है।

मुंबई मिरर के सूत्रों की मानें तो इस साल के शुरुआत में दीपिका और रणवीर के माता-पिता एक-दूसरे से मिले थे। यहां इन दोनों की शादी का मुद्दा ही चर्चा का विषय रहा है। यहीं रणवीर और दीपिका का रोका कर दिया गया। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि रणवीर अब जल्द ही दुल्हा बने और घोड़ी पर बैठे नजर आएंगे, तो जरा रुकिए।

दीपिका अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं। इस समय दीपिका अपने करियर के गोल्डन पीरियड से गुजर रही हैं।पिछले दिनों उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनके अपोजिट विन डीजल नजर आएंगे। बॉलीवुड का हर बड़ा फिल्ममेकर आज दीपिका के साथ फिल्म बनाना चाहता है। ऐसे में अभी शादी कर दीपिका अपने गोल्डन पीरियड को खत्म नहीं करना चाहती। इसलिए दीपिका ने शादी के लिए दो साल का समय मांगा है।