बॉलीवुड में सफल बनने विविधता दिखानी होगी : तापसी


बॉलीवुड की नई अभिनेत्री तापसी पन्नू का मानना है कि बॉलीवुड में सफल हीरोइन बनने से पहले उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर अपने काम में विविधता दिखानी होगी। तापसी का कहना है कि अभी वह `प्यारी, बबली’ लड़कियों के किरदारों की जगह अभिनय कौशल दिखाने का मौका देने वाले किरदारों पर ध्यान लगाना चाहती हैं। प्यारी और बबली लड़कियों वाले किरदारों पर तो पहले से ही बड़ी अभिनेत्रियों का दबदबा है। तापसी ने कहा, “बॉलीवुड में पहले से ही वे कई लड़कियां हैं, जो प्रेम कहानियां करती हैं और `प्यारे’ किस्म के किरदार निभाती हैं। ऐसी बहुत सी लड़कियां हैं और बाजार के हिसाब से उनके नाम मुझसे बड़े हैं।”
तापसी ने कहा, “तो मेरे पास सिर्पâ अभिनय पर चलने वाली भूमिकाएं ही रह जाती हैं। मुझे अच्छा अभिनय जारी रखना होगा, तभी मैं एक ऐसे िंबदु पर पहुंच सवूंâगी, जहां मैं बेहतर भूमिकाएं भी कर सवूंâगी और खुद को हीरोइन महसूस कर सवूंâगी।” उन्होंने कहा, “इससे पहले मुझे अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करनी होंगी ताकि लोग देख सवेंâ कि मैं अच्छी अभिनेत्री हूं और यदि किसी हीरोइन के रूप में रखा जाए तो मैं दिखती भी अच्छी हूं।”
तापसी इस बात से खुश हैं कि उनकी आने वाली फिल्मों में उनके किरदारों में विविधता है, जिसके कारण उनकी अभिनय क्षमता साबित हो सकेगी। इन फिल्मों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन की `िंपक’ भी शामिल है। उन्होंने कहा, “िंपक एक थ्रिलर फिल्म है। यह दर्शकों को कलाकार के तौर पर मेरे एक दूसरे ही पहलू से परिचित करवाएगी। मैं एक प्रेम कहानी भी कर रही हूं। फिर एक `गाजी’ है, जिसमें मैं बांग्लादेशी शरणार्थी की भूमिका में हूं। इस समय जो किरदार मैं कर रही हूं, उनमें से कोई भी एक दूसरे से मेल नहीं खाता। बॉलीवुड ने मुझे बेहद विविधता वाले किरदार दिए हैं।”