ऐश्वर्या राय फिर हुर्इं प्रेग्नेंट


मुंबई। अभिषेक की फिल्म ‘हाउसपुâल ३’ के प्रीमियर में ऐश्वर्या एक बार फिर मीडिया के वैâमरों से दूरी बनाते हुए नजर आर्इं। इससे कुछ सवाल बी-टाउन में उठ रहे हैं जैसे क्या ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट हैं? क्या अभिषेक बच्चन फिर से पापा बनने वाले हैं? क्या ऐश्वर्या राय अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छिपाना चाहती हैं? क्या मीडिया से दूरी बनाने की वजह ऐश्वर्या का बेबी बंप है?
ऐश्वर्या पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं। पहले कान फिल्म पेâाqस्टवल में अपनी पर्पल लिपाqस्टक को लेकर चर्चा में आर्इं। फिर फिल्म ‘सरबजीत’ को लेकर खबरों में रहीं, अब एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनने को मिल रही है। हालांकि अभी तक बच्चन परिवार की ओर से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं आई है। लेकिन एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या ने पिछले कुछ समय से मीडिया से दूरी बना रखी है। हालांकि उनके बेबी बंप के साथ कई फोटो सामने आ चुके हैं, लेकिन वो इस बात को मान ही नहीं रही हैं।
खबर के मुताबिक ऐश्वर्या इन दिनों पार्टी और पंâक्शन में अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश करती नजर आती हैं। हाल ही में ‘हाउसपुâल ३’ के प्रीमियर में भी कुछ यही देखने को मिला। जब सभी एक्टर्स मीडिया के वैâमरों को पोज देने पहुंचे, तो इनमें ऐश्वर्या राय नहीं थीं। वह मीडिया के वैâमरों से बच रही थीं। लेकिन कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींच ही लीं।
इन फोटोज में भी ऐश्वर्या अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने एक बड़ा सा हैंड बैग वंâधे पर डाला हुआ था। जैसे ही वैâमरों की फ्लैश उनके ऊपर चमकीं, उन्होंने अपना बैग पेट के आगे कर लिया। हालांकि ज्यादा दिन तक ये लुका-छिपी का खेल नहीं चल पाएगा।
वैसे बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या अब पांच साल की होने जा रही हैं। आराध्या का जन्म २०११ में हुआ था। इसलिए अगर ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं, तो उनके दोनों बच्चों में अच्छा अंतर होगा। फिर ऐश्वर्या अब ४२ साल की हो गई हैं। अगर वह दूसरा बच्चा चाहती हैं, तो यही सही समय है।