धोनी पर लगा मैच फीस का 50% जुर्माना, जानें क्या किया धोनी ने


(Photo Credit : cricket.com.au)

गुरूवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स पर रोमांचक अंतिम गेंद पर जीत वाले मैच के दौरान अंपायरों के खिलाफ नाराजगी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

https://twitter.com/IPL/status/1116543966210658304

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 में मैच 25 के आखिरी ओवर में एक नो-बॉल को लेकर भ्रम की स्थिति थी। बेन स्टोक्स ने एक फुल टॉस दिया और अंपायर उल्हास गान्धे ने नो-बॉल का संकेत दिया, स्क्वायर लेग पर ब्रूस ऑक्सफोर्ड ने कहा यह एक सही गेंद थी।

(Photo Credit : crickettimes.com)

सीएसके के बल्लेबाज रवींद्र जडेजा और मिचेल सेंटनर तुरंत अंपायरों के साथ बहस में पड़ गए। जितने में धोनी मैदान पर आ गए और मैच अधिकारियों के साथ गरमागरम बहस में शामिल हो गए। सेंटनर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर रोमांचक जीत हासिल की। एमएस धोनी को 43 रनों की आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

(Photo Credit : iplt20.com)

मैच के तुरंत बाद, एक आईपीएल प्रेस रिलीज़ ने कहा कि धोनी ने टूर्नामेंट के आचार संहिता का उल्लंघन किया है तथा धोनी ने यह मान लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी पर जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान VIVO इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। “धोनी आईपीएल के आचार संहिता के स्तर 2 अपराध 2.20 में शामिल हुए और सैंक्शन को स्वीकार किया” आईपीएल बयान पढ़ा।