पत्नी के साथ देश छोड़ रहे नरेश गोयल मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गये


(PC : qataradventure.com)

मुंबई,(ईएमएस)। मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जब जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल अपनी पत्नी के साथ जब लंदन जाने की फिराक में थे तभी इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया।

बता दें कि नरेश गोयल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है और गोयल तथा उनकी पत्नी को देश छोड़ने से इस वक्त रोक दिया गया है. मिली खबर के मुताबिक नरेश गोयल और अनीता गोयल एमिरेट्स फ्लाइट से लंदन जा रहे थे. इनका विमान टेक ऑफ के लिए तैयार था, तभी इस फ्लाइट को रोका गया। आपको बता दें कि जेट एयरवेज संकट मामले में दो जांच एजेंसियां नरेश गोयल की भूमिका की जांच कर रही है. ये एजेंसियां है सीरियस फ्रॉड इंवेस्टिगेशन ऑफिस और प्रवर्तन निदेशालय.

हाल ही में जेट एयरवेज में सैलरी संकट पैदा हुआ है. इसके बाद इस कंपनी की उड़ाने बंद कर दी गई है और कंपनी के कई टॉप अधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं. मालूम हो कि इस वक्त जेट एयरवेज पर 11000 करोड़ रुपये का कर्ज है. इसमें कर्मचारियों के तनख्वाह, भी शामिल हैं. पिछले कई महीनों से जेट एयरवेज नगदी के संकट से जूझ रही है. कंपनी के कई कर्मचारियों को चार से पांच महीने की सैलरी नहीं मिली है. कंपनी के अधिकारी अपने स्टाफ को दिलासा देते रहे कि बैंक से पैसे मिलने के बाद उनका भुगतान किया जाएगा, लेकिन न तो कंपनी को पैसे मिले और न ही स्टाफ को सैलरी. इसके बाद 17 अप्रैल से जेट के विमानों का संचालन ही बंद हो गया है.