हेयर डिजाइनर नील डेविड ने बताए स्टाइलिस्ट दिखने के टिप्स


Image | neeldavidsalon.com

नई दिल्ली| हाथों में कैंची और हेयरड्रायर पकड़कर अंतर्राष्ट्रीय हेयरस्टाइलिस्ट नील डेविड कटवाल ने दिल्लीवासियों को नए अंदाज के साथ जिंदगी जीने को प्रेरित किया और उन्हें अपने बालों को सेहतमंद रखने के नुस्खे बताए। दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर में नए सैलून का उद्घाटन करने के दौरान नील डेविड ने वहां मौजूद मेहमानों को बालों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को दूर करने के नुस्खों के साथ ही कई उपयोगी टिप्स भी दिए।

नील डेविड अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप कलाकार हैं। उनके नाम आंखों पर पट्टी बांधकर 25 मिनट में 5 हेयरकट करने का रिकॉर्ड है।

सैलून के उद्धाटन के अवसर पर नील डेविड ने एक विशेष हेयर स्टाइल सेशन भी प्रस्तुत किया।

नील डेविड हेयर एंड ब्यूटी सैलून को साल 2006 में नेपाल के काठमांडू में स्थापित किया गया था। भारत में नील डेविड के हेयर एंड ब्यूटी सैलून के चार राज्यों के 10 शहरों में 50 आउटलेट हैं। इसके साथ ही यह चेन थाईलैंड और लंदन में भी अपने आउटलेटस खोलने जा रही है। वह भारत में 2022 के अंत तक 100 आउटलेट की आंकड़ा पार करने का इरादा रखते हैं।

अपने नए सैलून के लॉन्च पर बात करते हुए नील डेविड ने कहा, “इस नए सैलून को खोलने के पीछे की वजह किसी भी इच्छुक व्यक्ति तक आसानी से पहुंच बनाना और उसके लुक को बदलना है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक हम तक आसानी से पहुंचें और हम उन्हें फैशनेबल दिखने में मदद करें। हमारे सैलून में उत्पाद आधारित स्टाइलिंग की जगह विज्ञान आधारित स्टाइलिंग प्रदान की जाती है। हमारे बाकी सैलून की तरह ही यह सैलून भी गुणवत्ता मानकों के साथ बड़े ग्राहक वर्ग की पहली पसंद बनेगा।”

–आईएएनएस