‌किन तक‌न‌िकों से लेस होगा फाॅर्ड ‌‌‌फ‌िगो का नया वर्जन


(Picture Credit: india.ford.com)

नई दिल्ली (ईएमएस)। फोर्ड इंडिया ने हाल ही में इंडेवर का फेसलिफ्ट वर्जन लांच किया था। अब कंपनी एंट्री लेवल हैचबैक फीगो लांच करने की तैयारी कर रही है। कंपनी फोर्ड फीगो 2019 अप्रैल में लांच कर सकती है।

नई फोर्ड फीगो में रिवाइज्ड एक्सटीरियर मौजूद होगा इसके अलावा एलॉय वील के अलावा कई नए फीचर इस मॉडल में मौजूद होगा। फीगो 2019 में 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम एसवायएनसी 3 कनेक्टिविटी के साथ मिलेगा।

इससे पहले 2019 फोर्ड फीगो की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं थीं जिससे इस मॉडल के बारे कुछ डीटेल सामने आईं थीं। टेस्टिंग के दौरान की लीक हुई तस्वीरों में फेसलिफ्ट फिगो बिना कवर के दिख रही है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस 2019 की शुरुआत में ही बाजार में उतार दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक कंपनी अप्रैल में इस मार्केट में उतार सकती है।

लीक तस्वीरों से पता चला है कि नई फोर्ड फिगो के एक्सटीरियर में अस्पायर की तरह कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेगा। कार के फ्रंट में क्रोम फिनिश के साथ नए डिजाइन की ग्रिल और नया बंपर मिलेगा। इसमें नई 15-इंच अलॉय वील्ज होंगी। फेसलिफ्ट फिगो में नए प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और ड्यूल टोन पेंट स्कीम देखने को मिलेगी। नई फिगो के रियर अपडेट की बात करें, तो इसमें रूफ माउंटेड स्टॉप लैम्प्स, रिवाइज्ड रियर बंपर, क्रोम स्लेट और नए डेकल्स के साथ बीएलयू स्टिकर शामिल हैं।