फूडपांडा ने जयपुर में फूड डिलिवरी लांच की


Photo/speechfoodie.com

जयपुर। फूड डिलीवरी कंपनी फूडपांडा ने मंगलवार को जयपुर में अपनी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। कंपनी ने बताया कि गुलाबी शहर के भोजन प्रेमियों को फूडपांडा के व्यापक डिलीवरी राइडर आधार और रेस्टोरेंट्स की व्यापक श्रृंखला का लाभ मिलेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों को अब फूडपांडा एप पर फूडपांडा के आपूर्ति भागीदारों के सौजन्य से मिनटों में भोजन मिल सकेगा। कंपनी ने अपने प्री-लांच के 5 दिनों के भीतर अपने मौजूदा यूजर्स के लिए 10,000 से अधिक ऑर्डर पूरे किए हैं।

बयान में कहा गया कि शहर के प्रमुख क्षेत्रों, जैसे सी-स्कीम, मालवीय नगर, वैशाली नगर, मानसरोवर और राजा पार्क को कवर करते हुए फूडपांडा ने 700 लोकप्रिय रेस्टोरेंट्स को ऑन-बोर्ड किया है, जिनमें कबाब्स एंड करीज कंपनी, न्यूयॉर्क स्लाइस, किंग्स किचन, मार्की मोमोज व अन्य शामिल हैं।

फूडपांडा 500 डिलीवरी राइडर्स से शुरुआत कर रहा है और अगले छह माह में इस संख्या को 2500 तक पहुंचाकर अपने नेटवर्क को मजबूत करने का लक्ष्य है।

फूडपांडा इंडिया के परिचालन प्रमुख नितेश प्रकाश ने कहा, “हम कई वर्षो से अपने भागीदार रेस्टोरेंट्स के माध्यम से जयपुर के ग्राहकों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। अनूठी स्थानीय चुनौतियों के समाधान के लिए ओला के अनुभव से हमें प्रेरणा मिली है। ओला का भागीदार होने के नाते फूडपांडा ओला के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को उन्नत अनुभव देने के अवसर तलाश रहा है।”

उन्होंने बताया कि जयपुर के अलावा फूडपांडा अगले 60 दिनों में राजस्थान के अन्य शहरों में भी अपनी आपूर्ति सेवाएं शुरू करेगा।

-आईएएनएस