29 मार्च को अपनी नई सिडेन लॉन्च करेगी टाटा मोटर्स


 10 हजार रुपये में शुरू हुई बुकिंग़
आगामी 29 मार्च को टाटा मोटर्स अपनी नई सिडेन लॉन्च करने जा रहा है। हाल ही में टिआगो कार कर चुकी कंपनी अब दूसरी कार भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी बयान के अनुसार इस कार की बुकिंग 10 हजार रुपये की कीमत पर शुरू हो चुकी है। कंपनी सूत्रों के मुताबिक इस कार की कीमत 4.5 लाख रुपये से 5.5 लाख रुपये के बीच में होगी।
पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट में उपलब्ध इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का रेवोट्र्रॉन इंजन होगा, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टार्म देगा। वहीं डीजल वर्जन में 1.05 लीटर का रेवोटॉर्क इंजन मिलेगा। यह 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों ही वेरिएंट 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएंगे।
कार में हैड और टेल लैंप्स के साथ एलईडी के साथ पेट्रोल वेरिएंट 15 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं और डीजल वर्जन में 14 इंच के व्हील्स हैं। केबिन में हारमन का 8 स्पीकर सेट कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। साथ ही इसमें जीपीएस नेविगेशन, कूल्ड ग्लोबॉक्स, दो ड्राइव मोड (ईको और सिटी) मौजूद होंगे। कार में डुअल टोन इंटीरयिर अपहोल्स्ट्री भी होगी। इसके अलावा ड्राइवर सीट इलेक्ट्रिकली एडजस्ट करने का फीचर भी दिया जाएगा।