"आदिपुरुष'' के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2023 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर

प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है

हाल ही में ''आदिपुरुष'' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस समय हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म कई विवादों में फंस चुकी है। हालांकि ऐसे में भी प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित ''आदिपुरुष'' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। फिल्म ''आदिपुरुष'' के इस ट्रेलर को 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा गया है। यह रिकॉर्ड तोड़ व्यूज पाने वाला पहला हिंदी ट्रेलर बन गया है। अक्टूबर 2022 में फिल्म के मेकर्स को फिल्म के पोस्टर को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म के वीएफएक्स से लेकर स्टार के लुक तक हर चीज की जनता ने जमकर आलोचना की थी। हालांकि इतने विवाद के बाद भी मेकर्स ने हार नहीं मानी।

हालांकि ट्रेलर रिलीज होने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के कलाकारों के लुक में काफी बदलाव किया है। खासकर रावण के रूप में सैफ अली खान की भूमिका में कुछ बदलाव हुए हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद खड़े हो गए। कुछ जगहों पर तो लोगों ने प्रभास का पुतला भी फूंकना शुरू कर दिया। बढ़ते विवाद को देखते हुए ''आदिपुरुष'' के निर्माताओं ने चीजों को ठीक करने के लिए कुछ और समय देने के लिए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया। कुछ बदलावों के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया और प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

फिल्म ''आदिपुरुष'' का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि मेकर्स की मेहनत रंग लाई है। 24 घंटे के अंदर यह ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''आदिपुरुष'' के ट्रेलर को 24 घंटे में 52 मिलियन व्यूज मिल गए। यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म का ट्रेलर बन गया है।

Tags: Bollywood