शुभमन गिल के वीडियो पर आयुष्मान खुराना ने किया कमेंट, शुभमन ने कहा…

शुभमन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं

शुभमन गिल के वीडियो पर आयुष्मान खुराना ने किया कमेंट, शुभमन ने कहा…

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इस समय आईपीएल में अपनी शानदार पारी के कारण सुर्खियों में हैं। गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले शुभमन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में अर्धशतक लगाया था। शुभमन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

क्रिकेट के मैदान की शोभा बढ़ाने वाले शुभमन कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं। शुभमन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह एक विज्ञापन के दौरान शूट किया गया वीडियो है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शुभमन ने विज्ञापन के लिए अलग लुक रखा है। इस विज्ञापन में शुभमन के साथ रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी नजर आ रहे हैं।

शुभमन ने विज्ञापन के लिए सूट और मूंछें पहन रखी हैं। श्रेयस अय्यर ड्राइवर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा का लुक भी खास है। इस वीडियो में शुभमन कहते नजर आ रहे हैं- “सर, मुझे बताएं कि आप कौन सी भूमिका चाहते हैं। मैं पीए की भूमिका के लिए तैयार हूं। मूंछें भी लगा रखी हैं।”

शुभमन गिल का यह वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट किया है- “क्यों पेट पे लात मार रहे हो हमारे भईया जी।” शुभमन ने अपने जवाब में हंसते हुए इमोजी पोस्ट किया, “अरे सर, आप तो मजे ले रहे हो हमारे।”

Tags: