कर्नाटक : निजी अस्पताल परिसर से शिशु का शव ले जाता मिला आवारा कुत्ता

पुलिस ने घटना की जांच करने और बच्चे के बारे में पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया

कर्नाटक : निजी अस्पताल परिसर से शिशु का शव ले जाता मिला आवारा कुत्ता

कर्नाटक पुलिस ने शिवमोग्गा जिले के मैकगैन अस्पताल के परिसर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक आवारा कुत्ता एक शिशु के शव को अपने मुंह में ले जाता हुआ पाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शहर के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों में बच्चों की डिलीवरी की जांच कर रही है। वहीं अधिकारियों के मुताबिक, मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

इस तरह सामने आया ये हैरान करने वाला मामला

आपको बता दें कि 31 मार्च को हुई यह घटना हाल ही में तब सामने आई जब एक महिला सुरक्षा गार्ड ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। गार्ड ने बताया कि जब वह सुबह 6 बजे अस्पताल में ड्यूटी के लिए आई तो लोगों ने उसे एक कुत्ते के बच्चे को ले जाने की जानकारी दी थी। कुत्ते को प्रसूति वार्ड से बाहर आते देखा गया और गार्ड ने उसे बच्चे को अपने मुंह में पकड़े हुए पाया। इसके बाद बच्चे को कुत्ते के मुंह से बचाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से, यह मृत पाया गया, और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या आवारा कुत्ता उसकी मौत के लिए जिम्मेदार था। पोस्टमार्टम से पता चला कि शिशु समय से पहले ही पैदा हो गया था। अधिकारियों ने पुष्टि की कि बच्चे का प्रसव मैकगैन अस्पताल में नहीं हुआ था।

पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी

वहीं इस मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने अस्पताल से तीन दिनों के भीतर एक रिपोर्ट देने को कहा है। पुलिस डीएनए परीक्षण के लिए शरीर के अंगों के नमूने भेज रही है। फिलहाल पुलिस इस दुखद घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।