सूरत : पति का सही इलाज न होने की शिकायत करने गई महिला से छेड़खानी करने वाले डॉक्टर के खिलाफ शिकायत

सूरत : पति का सही इलाज न होने की शिकायत करने गई महिला से छेड़खानी करने वाले डॉक्टर के खिलाफ शिकायत

डॉक्टर और भतीजे ने महिला से धक्का-मुक्की कर अस्पताल से बाहर निकाल दिया, घटना सीसीटीवी में कैद

सूरत के उन इलाके में अस्पताल के एक डॉक्टर और उनके भतीजे के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया । सीसीटीवी कैमरे में भी साफ दिख रहा है कि डॉक्टर महिला को धक्का देकर अस्पताल से बाहर कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टर व उसके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोप है कि डॉक्टर ने सही इलाज नहीं किया

सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय महिला के पति को दो माह से कमर दर्द हो रहा था। इसलिए महिला 30 जनवरी को पति को इलाज के लिए अर्श अस्पताल लेकर आई। जहां उसके पति को भर्ती कराया गया। 4 तारीख को महिला के पति को डिस्चार्ज कर दिया गया। फिर से दर्द होने पर महिला  पति को 6 तारीख को अर्श अस्पताल लेकर आई।

महिला को सोफे पर धक्का मारा और डांटा

महिला ने डॉ. इकबाल से शिकायत की कि पांच दिन के इलाज के बावजूद पति को अभी भी दर्द है। इसी बात को लेकर डॉक्टर और महिला के बीच झगड़ा हो गया और डॉ. इकबाल ने महिला को धक्का देकर सोफे पर बिठाया और गालियां दीं। तब डॉक्टर इकबाल ने इलाज किया और फिर भी कोई दिक्कत होने पर उधना के विहान अस्पताल ले जाने को कहा।

महिला ने डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है

महिला ने डॉ. इकबाल से कहा कि तुमने मेरे पति के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। हमसे गलत पैसा लिया गया है। आक्रोशित होकर कहा कि तुम कभी खुश नहीं रहोगे। इकबाल और उसके भतीजे मोसिन ने महिला का हाथ पकड़कर उसकी पीठ पर हाथ रखा और अभद्र व्यवहार किया। इस मामले में महिला ने तहरीर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इकबाल और उसके भतीजे मोसिन को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की गई है।

गलत जगह पर हाथ रखकर सोफे पर बैठने को किया मजबूर : पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि अस्पताल के अंदर उन्होंने जबरन मेरे कंधे और हाथ पकड़ लिए, मेरे हाथों को अवांछित जगह पर रख दिया और मुझे सोफे पर बैठने के लिए मजबूर किया। अस्पताल के डॉक्टर ही नहीं बल्कि उनके रिश्तेदार ने भी हमारे साथ अभद्र व्यवहार किया और गाली-गलौज की। 

इससे पहले अस्पताल के कंपाउंडर के साथ मारपीट हुई थी

कुछ दिन पहले इसी अस्पताल के अंदर मारपीट की घटना भी सामने आई थी। अस्पताल में कार्यरत एक कंपाउंडर की किसी बात को लेकर मरीज के परिजनों ने पिटाई कर दी। अस्पताल में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ डॉक्टर द्वारा मामला दर्ज कराया गया था और उसके बाद खुद डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई है।

Tags: Surat