सूरत :  विश्व कैंसर दिवस पर शहर पुलिस द्वारा "से नो टू ड्रग्स" संदेश के साथ मैराथन का आयोजन

सूरत :  विश्व कैंसर दिवस पर शहर पुलिस द्वारा

विश्व कैंसर दिवस पर डुमस रोड पर 7 किमी और 14 किमी की हाफ मैराथन आयोजित की गई

विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर आज सूरत पुलिस द्वारा मैराथन का आयोजन किया गया। यह मैराथन डुमस रोड पर 7 किमी और 14 किमी की थी। जिसमें सूरत पुलिस कमिश्नर अजय तोमर समेत कई गणमान्य लोग व शहर के युवा इस मैराथन में शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन महिलाओं में स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया था।

आज के आधुनिक समय में कैंसर का प्रकोप बढ़ गया है, जिसका मुख्य कारण धूम्रपान, तंबाकू और तरह-तरह के नशीले पदार्थ हैं। ऐसे में आज सूरत पुलिस की ओर से एक पहल की गई जिसमें मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन में युवाओं से लेकर 60 से 70 साल तक के लोगों ने भाग लिया। यह मैराथन लोगों को स्वस्थ जीवन शैली जीने और शारीरिक रूप से फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित की जाती है।

पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने इस अवसर पर शहरवासियों और विशेषकर युवाओं को संदेश दिया की नशेले पदार्थो का सेवन न करे। जीवन बहुत सुंदर है जीवन का आनंद लिजिए ड्रग्स से बचे। आज की मैराथन में भाग लेने वाले 50 से अधिक उम्र वाले धावकों का टाईमिंग 50 से कम उम्र वालों से कम था। इसका मतलब है की उम्र कभी माईने नही रखती अगर आपका स्वास्थ सही हो। मैराथन के आयोजकों और इसमें भाग लेने वाले सभी को बधाई दी। 

Tags: Surat