ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर तो पूरी तरह ‘पठान’ के रंग में रंगा! क्या आपने देखा?

ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर तो पूरी तरह ‘पठान’ के रंग में रंगा! क्या आपने देखा?

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान की मूवी पठान का एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वह एकदम शाहरुख की तरह लग रहे हैं

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले वॉर्नर पर इन दिनों पठान का बुखार चढ़ गया है। इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर सहित दुनिया भर के लोग शाहरुख खान और उनकी हाल में ही रिलीज हुई 'पठान' पर प्यार बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया के शौकीन वॉर्नर ने शनिवार को अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें पठान के अवतार में देखा जा सकता है। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान की मूवी पठान का एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें वह एकदम शाहरुख की तरह लग रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cn9Ibx6rU2l/?utm_source=ig_web_copy_link

लोगों को खूब पसंद आ रहा ऑस्ट्रेलियाई ‘पठान’

आपको बता दें कि इस पोस्ट के साथ वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा, "वाह क्या फिल्म है, क्या आप इसका नाम बता सकते हैं? #लीजेंड #आइकॉन।" वार्नर के पठान अवतार ने नेटिज़न्स को खूब प्रभावित कर दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हमारे डेविड वॉर्नर भारत के प्रति पूरी तरह जुनूनी हैं।। भारत सरकार कृपया उन्हें भारतीय नागरिकता दें। वॉर्नर के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ऑस्कर नॉमिनेशन करीब हैं। वहीं, किसी ने उन्‍हें डेविड खान बताया तो किसी उन्‍हें पठान ऑफ ऑस्ट्रेलिया कहा। एक यूजर ने लिखा, आप एक इंडियन हीरो हैं वॉर्नर भाई, टॉलीवुड आपका स्वागत करता है। 

जगजाहिर है वार्नर का भारतीय फिल्मों के प्रति प्रेम

गौरतलब है कि वार्नर का भारतीय फिल्मों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। वह भारतीय गानों पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर विभिन्न तेलुगु और हिंदी गानों और दृश्यों पर रील और टिकटॉक वीडियो बनाते रहे हैं। वहीं 'पठान' की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। इसने केवल तीन दिनों में दुनिया भर में 313 करोड़ रुपये कमाए हैं।

खूब कमाई कर रही है पठान

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने 'पठान' का निर्देशन किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण सुपरस्टार सलमान खान का टाइगर के रूप में कैमियो है। एक्शन स्पाई फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई है। शाहरुख खान ने इस फिल्म के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। 

बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी खेलते नजर आएंगे वार्नर

वहीं अगर वार्नर को बात करें तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खत्‍म होने के बाद वॉर्नर बिग बैश लीग में सिडनी थंडर की तरफ से खेल रहे थे। अब जल्द ही वो भारत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में खेलते नजर आएंगे।

Tags: Pathan