बॉलीवुड : घोड़े से गिरे रणदीप हुड्डा, आई चोटें

बॉलीवुड : घोड़े से गिरे रणदीप हुड्डा, आई चोटें

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी ये है कि रणदीप हुड्डा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। इसका कारण ये है कि घोड़े पर सवार होने के दौरान रणदीप हुड्डा  गिर पड़े और उन्हें चोटें आईं। रणदीप हुड्डा को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने रणदीप हुड्डा को कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।

रणदीप हुड्डा के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के साथ ही फैन्स लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। दरअसल, घोड़े से गिरने के कारण रणदीप हुड्डा के घुटनों और पैरों में चोटें आई हैं। कहा जा रहा है कि एक और सर्जरी करनी पड़ेगी।

पहले भी हो चुके हैं घायल, करानी पड़ी थी सर्जरी

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणदीप हुड्डा चोटिल हुए हैं, इससे पहले भी उन्हें घुटने में गंभीर चोट लग चुकी है। रणदीप हुड्डा भी पिछले साल चोटिल हुए थे। वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमाम खान के साथ अपनी फिल्म राधे के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। चोट इस सीन की शूटिंग के दौरान लगी। चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें अपने दाहिने घुटने की सर्जरी भी करवानी पड़ी। अब एक बार फिर रणदीप हुड्डा चोटिल हो गए हैं।

हाल ही में कैट में दिखे थे रणदीप हुड्डा

काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा ने अपनी वेब सीरीज 'कैट' में दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। अब बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की तो वह साईं कबीर की 'मर्द' में नजर आएंगी जो इसी साल 6 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन बलवंत सिंह जंजुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही रणदीप 'रेट ऑन ए हाईवे' और स्वतंत्र 'वीर सावरकर' में भी नजर आएंगे।