सूरतः सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज को गुजरात भाजपा ने गंभीरता से लिया, जानें क्या है माजरा

सूरतः सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज को गुजरात भाजपा ने गंभीरता से लिया, जानें क्या है माजरा

गुजरात एकमात्र ऐसा राज्य है जहां ऑक्सीजन की कमी से एक भी नागरिक की मौत नहीं हुई

सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले  शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी: पाटिल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की तस्वीरों वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। गुजरात एकमात्र ऐसा राज्य है जिसमें ऑक्सीजन की कमी के कारण एक भी नागरिक की मौत नहीं हुई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पा‌टिल ने सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले शख्स के  खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों का उपयोग करते हुए बुधवार को सुबह सोशल मीडिया पर शब्द लिखा गया। जिसमें गुजरात एकमात्र राज्य है जहां एक भी इंजेक्शन का काला बाजार नहीं हुआ है। गुजरात एकमात्र ऐसा राज्य है जहाँ एक भी नागरिक अस्पताल के बिल के कारण ऋणग्रस्त (कर्जदार) नहीं हुआ है। गुजरात एकमात्र ऐसा राज्य है जहाँ ऑक्सीजन की कमी के कारण एक भी नागरिक की मौत नहीं हुई है। गुजरात एकमात्र राज्य है जिसने निजी अस्पताल के बिलों पर लगाम लगाने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद गंभीरता से लिया।
सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा, 'यह मामला हमारे संज्ञान में आया है। हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इस तरह के झूठ फैलाना एक आपराधिक कार्य है। सोशल मीडिया पर यह लेख लिखकर झूठी सूचना फैलाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है।
Tags: