ममता को गिरफ्तार किया तो जल उठेगा पश्चिम बंगाल : टीएमसी सांसद


कोलकाता। शारदा घोटाले की जांच का दायरा जैसे-जैसे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक के बाद एक नेताओं तक पहुंचता जा रहा है, पार्टी के तेवर वेंâद्र सरकार प्रति तल्ख होते जा रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीस अली ने कहा अगर चिटपंâड घोटाले में ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया गया तो पाqश्चम बंगाल जल उठेगा। उन्होंने कहा कि हमारी नेता का इस घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। उत्तरी २४ परगना में एक सभा में इदरीस ने कहा कि ममता बनर्जी न केवल पाqश्चम बंगाल की बाqल्क भारत की भी आqग्नकन्या हैं। यदि उन्हें छुआ गया या गिरफ्तार किया गया तो बंगाल जल उठेगा। उस आग में ढेरों लोग मरेंगे।’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पाqश्चम बंगला की आqग्नकन्या से नहीं निपट सकते, यह छोटी बात नहीं है कि तृणमूल को पिछले लोकसभा चुनाव में इतनी सीटों पर जीत मिली।
इदरीस अली ने दावा किया कि न तृणमूल कांग्रेस की और न ही ममता बनर्जी की शारदा घोटाले में कोई भूमिका है। उन्होंने कहा कि यदि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश करेगा तो लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे।’
गौरतलब है कि पाqश्चम बंगाल के परिवहन मंत्री और पार्टी के दो सांसद कुणाल घोष एवं सृंजॉय बोस करोड़ों रुपये के चिटपंâड घोटाले में सीबीआई के हाथों गिरफ्तार किए गए हैं।